About Us

About : नमस्कार दोस्तों WineZones.in के अबाउट पेज पर आपका स्वागत है.

मैं दीपा रानी WineZones Owner हूँ और साथ ही इस वेबसाईट पर Writer का कार्य भी करती हूँ साथ ही मैंने CCS University Meerut से B.com की हूँ और Advance Diploma In Computer Application भी की हूँ.

Winezones.in About Us Page
Drinking alcohol is injurious to health. We never lose its support.

Winezones.in के Owner

Winezones.in को स्टार्ट करने का उदेश्य यह है की भारत में बहुत ऐसे राज्य है जहाँ पर Wine के शॉप खुले हुए है और वहां पर लोग खरीदने से पहले उसके प्राइस जाने की कोशिश करते है जिसे मैंने इस साईट में बहुत ही सुविधा और सरल रूप से तैयार कर के लोगों को प्रस्तुत किया हूँ ताकि इसे लोग आसानी से अपने पसंद के वाइन ब्रांड को प्राप्त कर सकें.

मैं भारत के सभी राज्यों में बिकने वाले शराबों की सूचि तैयार कर उसके नाम, यूनिट और प्राइस के साथ एक टेबल के रूप में तैयार की हु जिसे आप देख सकते है और जरुरत पड़ने पर उसका PDF भी डाउनलोड कर सकते है.

Wine Zones Team

इस ब्लॉग पर मैं खुद और मेरे पती श्री बशिष्ठ सिंह कार्य करते है जिसमे मैं इस साईट पर पोस्ट तैयर करती और खुद लिखती भी हूँ साथ ही मरे पती इस वेबसाईट का स्पीड, रैंकिंग, बैकलिंक, डोमेन, होस्टिंग के देख रेख के साथ कभी कभी पोस्ट भी लिखते है

Wine Zones Team

आशा करते है की मेरे इस ब्लॉग/वेबसाईट पर भविष्य में और भी लोग जुड़ेंगे और इसे और ऊपर लेजयेंगे

अगर आप भी इस वेबसाईट से सम्बंधित कोई जानकारी या अपना राय देना चाहते है तो मेरे Contact Us पेज पर जाकर हमें कांटेक्ट कर सकते है और अपना सुझाव या एक्सपेरियेंस को साझा कर सकते है.

आपको मेरे वेबसाईट winezones.in के About Us पेज को विजिट कर अंत तक पढ़ने के लिए आपको धन्यवाद

आपका दिन शुभ हों

आप मेरे इस वेबसाईट को मेरे फेसबुक पेज पे पढ़ सकते है.